जेएसओ की दो वेतन वृद्धि रोकने व दो पटवारियों का एक दिनी वेतन काटने के निर्देश

कलेक्टर ने वीसी के माध्यम से राजस्व, ग्रामीण विकास, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति अंतर्गत लंबित सीएम हेल्पलाइन की समीक्षा कर शिकायतकर्ता से बात की

भिण्ड, 19 जुलाई। कलेक्टर की अध्यक्षता में सोमवार को अनुविभाग भिण्ड की ग्रामीण, शहरी, फूफ, पीपरी एवं ऊमरी राजस्व वृत्त, ग्रामीण विकास में जनपद पंचायत भिण्ड एवं खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति जेएसओ भिण्ड अंतर्गत लंबित सीएम हेल्पलाइन शिकायतों की समीक्षा की गई।
कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस ने भिण्ड नगरीय एवं ग्रामीण, फूफ, पीपरी एवं ऊमरी राजस्व वृत्त की प्रत्येक वृत की आठ सीएम हेल्पलाइन शिकायतों में संबंधित तहसीलदार, पटवारी से बात की। साथ ही ग्रामीण विकास अंतर्गत जनपद भिण्ड की आठ एवं खाद्य एवं आपूर्ति जेएसओ भिण्ड की पांच सीएम हेल्पलाइन में लंबित शिकयतों में तत्काल निराकरण करने के निर्देश दिए। भिण्ड कलेक्टर ने शिकायतकर्ताओं से बात कर उनका निराकरण किया। बैठक के दौरान जेएसओ भिण्ड सुनील मुदगल द्वारा सीएम हेल्पलाइन प्रकरणों में सही जानकरी की फीडिंग ना किए जाने पर कलेक्टर द्वारा नाराजगी जाहिर करते हुए उनकी दो वेतन वृद्धि रोकने नोटिस जारी करने निर्देश संबंधित अधिकारी को दिए। साथ ही उनके द्वारा पटवारी लावन एवं भुजपुरा के वीसी से अनुपस्थित रहने पर एक दिवस का वेतन काटने के निर्देश भी दिए।