भाजपा की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस की जनाक्रोश रैली आज

राजीव गांधी स्टेडियम भिण्ड में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ करेंगे सभा को संबोधित

भिण्ड, 22 फरवरी। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा 23 फरवरी को राजीव गांधी स्टेडियम परिसर भिण्ड में 23 फरवरी को आयोजित की जाएगी। जिसमें ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने की अपील करते कांग्रेसजनों के साथ में वार्ड क्र.पांच मेहगांव के सभी वार्ड वासी ज्यादा से ज्यादा संख्या में उपस्थित होकर कमलनाथ जी की सभा को सुनने के लिए जाएंगे। जिसको लेकर मंगलवार को कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने नगर के वार्ड क्र.पांच में बाबा कमाल खां के दरबार से होते घर-घर जनसंपर्क किया।
इस मौके पर जिला कांग्रेस के सचिव एवं क्षेत्र अध्यक्ष मनीष शिवहरे ने सभी वरिष्ठ कांग्रेसजनों को साथ लेकर सभा को सफल बनाने के लिए जनसंपर्क किया। जनसंपर्क कार्यक्रम में विशेष रूप से पिछड़ा वर्ग के पूर्व जिले के अध्यक्ष जबर सिंह कुशवाह, वार्ड क्र.पांच के रसीद भगतजी, पूर्व पार्षद रघुवीर जाटव, पूर्व शिक्षक नेकराम, डॉ. धनसिंह गर्ग, नाथू खान, साहिब सिंह, नूर अली, नरेन्द्र सिंह जाटव, डिल्लीराम भगत, राजू बैग आदि ने अपने विचार व्यक्त किए और कल कमलनाथ की सभा में सभी पहुंचेंगे।


जनसंपर्क कार्यक्रम में भाजपा छोड़ कांग्रेस में सम्मिलित हुए वार्ड क्र.पांच के रामसिया जाटव भगतजी ने बताया कि मैं अभी तक भारतीय जनता पार्टी में कार्य कर रहा था, लेकिन मुझको भाजपा की रीति नीति पसंद नहीं आई और जैसे ही मेरे को पता चला कि कल जनता की लड़ाई लडऩे के लिए पधार रहे कमलनाथ जी के 15 महीनों की योजना को देखते हुए मैंने आज कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। मैं पार्टी की रीति नीति के साथ काम कर कर पार्टी को आगे बढ़ाने का कार्य करूंगा। सदस्यता दिलाने में कांग्रेस के सेक्टर अध्यक्ष मनीष शिवहरे द्वारा कांग्रेस की पट्टिका डालकर सम्मान किया गया। कार्यक्रम में वरिष्ठ कांग्रेस नेता जबर सिंह कुशवाह, रशीद खान, पूर्व पार्षद रघुवीर जाटव आदि उपस्थित रहे, उन्होंने जनसंपर्क कार्यक्रम के माध्यम से सभी को भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति से अवगत कराते हुए कांग्रेस पार्टी की 15 महीनों की कमलनाथ की सरकार द्वारा जो कार्य किए गए उनको जनता को जागरूक करते हुए ज्यादा से ज्यादा संख्या में आप सभी कमलनाथ जी को सुनना ना भूलें और पहुंचे। इस मौके पर राहुल राजपूत, साहिल खान, जसराज सिंह, डॉ. गजेन्द्र सिंह, छोटे सिंह, लाखन लाल आदि उपस्थित रहे।