जैन समाज की छात्रा के हत्यारों को 24 घण्टे में गिरफ्तार करे राजस्थान पुलिस : मुदिता भारद्वाज

जैन समाज ने कैण्डल मार्च निकालकर परेड चौराहे पर दी श्रृद्धांजलि

भिण्ड, 21 फरवरी। भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष श्रीमती आभा जैन ने राजस्थान प्रदेश के जयपुर में जैन समाज की बिटिया परिधि जैन की हत्या के लिए राजस्थान की अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। इसी घटना को लेकर जैन समाज की संपूर्ण मातृशक्ति ने भिण्ड में गांधी मार्केट से परेड चौराहे तक कैण्डल मार्च निकाल कर राजस्थान सरकार के विरुद्ध अपना विरोध प्रकट किया।
भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष श्रीमती आभा जैन ने कहा कि जो कांग्रेस महिलाओं की सुरक्षा की बात करती है, उनकी ही सरकार में महिलाओं और छात्र-छात्राओं की बेटियों की हत्याएं खुलेआम की जा रही है और जयपुर की पुलिस हाथ पर हाथ रखकर देखती रही और बिटिया की हत्या असामाजिक तत्व करते रहे, कांग्रेस की सरकार में महिलाएं असुरक्षित हैं। उनके नेतृत्व में सकल जैन समाज की मातृशक्ति, युवाओं एवं युवतियों ने गोल मार्केट से परिधि को न्याय दिलाने के लिए रैली निकालकर और परेड चौराहे तक आयोजित किया। जहां उन्होंने मीडिया से भी चर्चा करते हुए कहा कि तत्काल न्याय नहीं मिला तो संपूर्ण जैन समाज आगे की रणनीति तैयार करेगा।
महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष श्रीमती जैन ने कहा कि देश में यह दूसरी घटना है, अभी हाल ही में तमिलनाडु में भी एक स्कूल के शिक्षक द्वारा स्कूली नाबालिक बच्ची को जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कराने के लिए आत्महत्या के लिए प्रेरित किया, वहां भी कांग्रेस की सरकार है और जिस सरकार में हमारी बेटी सुरक्षित नहीं है तो वह देश कैसे सुरक्षित रह सकता है। कैसे प्रदेश सुरक्षित रह सकता है, इसके लिए भाजपा महिला मोर्चा गौर शब्दों में निंदा करता है।
कैंडल मार्च के दौरान समाजसेवा क्षेत्र से जुड़ी मुदिता भारद्वाज ने कहा कि राजस्थान सरकार को 24 घण्टे के अंदर जैन समाज की छात्रा के हमलावरों को गिरफ्तार कर लेना चाहिए था। लेकिन जो कांग्रेस महिलाओं की सुरक्षा की बात करती है उनकी जानलेवा हो गई है। इस कैंडल मार्च के माध्यम से मैं मातृशक्ति को और जागृत करना चाहती हूं कि अब अपनी लड़ाई के लिए स्वयं आगे आकर और अपने पर्धी को न्याय दिलाने का काम करें।
कैंडल मार्च कार्यक्रम में रेखा जैन, रूही जैन, नेहा जैन, सीमा जैन, बॉबी जैन, सनत जैन, रोहित जैन, अभिषेक जैन, सौरभ जैन, आदित्य जैन, सर्जन सिंह नरवरिया, मनीष शर्मा आदि लोग शामिल थे।