दुर्घटनाओं में दो लोग घायल, उपचार के बाद मामले दर्ज

भिण्ड, 20 फरवरी। गोहद चौराहा थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर हुईं दुर्घटनाओं में दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने उपचार के बाद फरियादियों की रिपोर्ट पर आरापी वाहन चालकों के विरुद्ध धारा अलग-अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
जानकारी के अनुसार भिण्ड-ग्वालियर रोड बूटी कुईया के पास हुई दुर्घटना के फरियादी अजीत सिंह पुत्र रामबिहारी जाटव उम्र 16 साल निवासी माता का पुरा गोहद ने पुलिस को बताया कि वह गत 12 फरवरी को पैदल कहीं जा रहा था, तभी सामने से आ रही मोटर साइकिल क्र. एम.पी.07 एम.एन. 8376 के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। पुलिस ने आरोपी बाईक चालक के विरुद्ध धारा 279, 337 भांदवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
वहीं भिण्ड-ग्वालियर हाइवे रोड ग्राम छीमका पर हुई दुघर्टना के फरियादी फेरन सिंह पुत्र भोंदेराम शंखवार उम्र 65 साल निवासी स्वतंत्र नगर भिण्ड ने पुलिस को बताया कि गत आठ फरवरी को वह अपने समधी की मोटर साइकिल से कहीं जा रहा था तभी सामने से आ रहे आइसर केंटर क्र. एम.पी.07 जी.7089 के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए बाईक में टक्कर मार दी, जिससे फरियादी घायल हो गया और बाईक भी क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने आरोपी केंटर चालक के विरुद्ध धारा 279, 337, 427 भादंवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।